सवालों के पिटारे के साथ लौट रहे हैं करण जौहर, कॉफी विद करण सीजन 8 का पहला गेस्ट होगा यह फेमस कपल गेस्ट

फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' अपनी खास वजह से अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में कई फिल्मी सितारे आते हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे करते रहते हैं.

सवालों के पिटारे के साथ लौट रहे हैं करण जौहर, कॉफी विद करण सीजन 8 का पहला गेस्ट होगा यह फेमस कपल गेस्ट

करण जौहर के शो में पहला गेस्ट होगा बॉलीवुड का ये क्यूट कपल

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' अपनी खास वजह से अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में कई फिल्मी सितारे आते हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे करते रहते हैं. फैंस भी अपने फेवरेट सितारों के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. जल्द ही कॉफी विद करण का 8वां सीजन शुरू होने वाला है. जिसको लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि करण जौहर के इस शो में पहले गोस्ट कपल कौन रहने वाले हैं. 

अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार कॉफी विद करण 8 इस साल जून के आखिरी में शुरू होने वाली है. जिसको लेकर मेकर्स ने तैयारियां शुरू कर दी है. खबरों की मानें तो करण जौहर कॉफी विद करण 8 का शुरुआत आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ करना चाहते हैं, क्योंकि यह कपल हाल ही में मां-बाप बने हैं. यह भी खबर है कि करण जौहर कॉफी विद करण 8 में नए तरीके से पेश करने की योजना बना रहे हैं, और इसके लिए रणबीर और आलिया अपनी सूची में सबसे ऊपर रखा है.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल 14 अप्रैल को शादी की थी. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में भी रही थी. शादी के बाद आलिया भट्ट ने बेटी राहा को जन्म दिया था. ऐसे में करण जौहर चाहते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर उनके शो में शामिल होकर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर दिलचस्प बातों को शेयर करें. वहीं कॉफी विद करण सीज़न 7 फिनाले में तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका एनएम करण जौहर के खास मेहमान थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक