Athiya Shetty and KL Rahul: बैंड-बाजे के साथ इतने बजे अथिया शेट्टी के पास बारात लेकर पहुंचेंगे केएल राहुल, पूरी हुई शादी की तैयारी

कुछ ही देर में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के अब बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने शादी करने का फैसला किया है. इस बीच उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Athiya Shetty and KL Rahul: बैंड-बाजे के साथ इतने बजे अथिया शेट्टी के पास बारात लेकर पहुंचेंगे केएल राहुल, पूरी हुई शादी की तैयारी

बैंड-बाजे के साथ इतने बजे अथिया शेट्टी के पास बारात लेकर पहुंचेंगे केएल राहुल

नई दिल्ली:

कुछ ही देर में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के अब बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने शादी करने का फैसला किया है. इस बीच उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बस कुछ ही देर में केएल राहुल पूरे बैंड-बाजे के साथ अथिया शेट्टी के पास अपनी बारात लेकर पहुंचने वाले हैं. जिसके लेकर तैयारी पूरी हो चुकी हैं. केएल राहुल अथिया शेट्टी के पास अभी 2.30 बारात लेकर पहुंचेंगे. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, बारात रैडिसन होटल से शुरू होगी और दोपहर 2.30 बजे सुनील के घर पहुंचेगी. रैडिसन होटल में कुछ समय के लिए केएल राहुल और उनका परिवार हुआ है. बारात आने के वक्त अथिया के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी, उनकी पत्नी माना और अथिया अपने घर में रहेंगीं, जबकि लगभग सभी रेडिसन में मौजूद होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि केएल राहुल अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला के वेकेशन वाले घर पर हो रही है. यह घर अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. घर के गार्डन से लेकर बेडरूम तक हर कोना बेहद खूबसूरत है. वहीं हर एक कोने को देखर लगता है कि एक्ट्रेस की शादी कितनी सिंपल और खूबसूरत होने वाली है. पहाड़ों के खूबसूरत नजारों के बीच बसा यह सुनील शेट्टी का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं है. घर का गार्डन, बालकनी और लिविंग एरिया सभी बेहद खूबसूरत है. वहीं देखना होगा कि इस खूबसूरत घर में अथिया की शादी की तस्वीरें कितनी खूबसूरत लगती हैं.