इंडियन आइडल 12 के सेट पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने किया खुलासा

इंडियन आइडल सीजन 12 में इस वीकेंड किशोर कुमार के 100 गानों का एक स्पेशल एपिसोड प्रस्तुत किया जा रहा है.

इंडियन आइडल 12 के सेट पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने किया खुलासा

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) सीजन 12 में इस वीकेंड किशोर कुमार (Kishor Kumar) के 100 गानों का एक स्पेशल एपिसोड प्रस्तुत किया जा रहा है. इंडियन आइडल हमेशा से देश के सबसे बेहतरीन म्यूजिकल टैलेंट को प्रस्तुत करता आ रहा है और लगातार एक से बढ़कर एक शानदार गायकों को सामने ला रहा है. इसी विरासत का समर्थन करने और गायकों का हौसला बढ़ाने के लिए लेजेंडरी सिंगर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार इस वीकेंड खास मेहमान बनकर इस शो में आएंगे. सभी जज - नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक सिंगर का स्वागत करेंगे. इन सभी कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस दर्शकों को 90 के दशक के सुनहरे दौर में ले जाएंगी.

इस मौके पर 'तेरे बिना जिंदगी से कोई', 'शोखियों में घोला जाए' और 'भीगी भीगी रातों में' जैसे गानों पर अरुणिता कांजीलाल की शानदार परफॉर्मेंस ने जजों और दर्शकों समेत अमित कुमार को भी हैरान कर दिया. बॉलीवुड लेजेंड किशोर कुमार के सुपुत्र तो अरुणिता की गायन कुशलता से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अरुणिता को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे इंडस्ट्री पर निर्भर न रहकर खुद अपने गाने कंपोज करें क्योंकि वो बहुत टैलेंटेड सिंगर हैं. इसी कढ़ी में अमित जी ने 'शोखियों में घोला जाए' गाने से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया. ये गाना फिल्म प्रेम पुजारी का है.


अमित कुमार ने बताया, "फिल्म प्रेम पुजारी की रिलीज के दौरान मेरे पिता किशोर जी ने एस डी बर्मन जी से शरारत करते हुए कहा था कि वो AC वाले सिनेमाघरों में नहीं बैठेंगे क्योंकि उन्हें गले में समस्या होती है और AC में बैठने से वो सहज महसूस नहीं करते हैं। इसलिए उन्होंने एस डी बर्मन जी से कहा कि यह फिल्म बिना एयर कंडीशनर वाले सिनेमाघरों में रिलीज करें"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आगे अरुणिता की परफॉर्मेंस पर अमित कुमार ने कहा, "मुझे आपका चेहरा बहुत शरारती लगता है और मैं आपके लिए 'चेहरा है या चांद खिला है' गाना चाहता हूं. इसके आगे वे कहते हैं कि आज की दुनिया में आप एक प्लेबैक वॉइस नहीं हैं, बल्कि आप एक सुपरस्टार की आवाज हैं. आप में असीम क्षमता है. बाद में अमित जी और अरुणिता ने 'क्या यही प्यार है' पर एक डुएट गाना भी गाया.