किम शर्मा और लिएंडर पेस की रिलेशनशिप को हुआ एक साल तो एक्ट्रेस, एक्ट्रेस बोलीं- मेरा होने के लिए शुक्रिया

एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस स्टार लिएंडर पेस पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं. किम शर्मा ने अपनी रिलेशनशिप के एक साल पूरा होने पर इंस्टाग्राम पर लिएंडर पेस के साथ कुछ खास पलों की तस्वीरें शेयर की हैं.

किम शर्मा और लिएंडर पेस की रिलेशनशिप को हुआ एक साल तो एक्ट्रेस, एक्ट्रेस बोलीं- मेरा होने के लिए शुक्रिया

किम शर्मा और लिएंडर पेस की तस्वीरें

खास बातें

  • टेनिस स्टार हैं लिएंडर पेस
  • एक्ट्रेस हैं किम शर्मा
  • एक साल से हैं रिलेशनशिप में
नई दिल्ली :

एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस स्टार लिएंडर पेस पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं. किम शर्मा ने अपनी रिलेशनशिप के एक साल पूरा होने पर इंस्टाग्राम पर लिएंडर पेस के साथ कुछ खास पलों की तस्वीरें शेयर की हैं. इन रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि यह कपल किस कदर इश्क में गिरफ्तार है. इन फोटो पर फैन्स और सेलेब्रिटीज के खूब कमेंट्स आ रहे हैं और इस स्टार जोड़ी को शुभकामनाएं दी जा रही हैं. 

किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हैप्पी एनिवर्सरी चार्ल्स 365 दिन! खुशी और सीखने के अंतहीन क्षण. मेरा होने के लिए शुक्रिया.' इस तरह उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है. अमृता अरोड़ा ने किम की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. प्रीति झिंगियानी ने लिखा है, 'हैप्पी एनिवर्सरी.'

किम शर्मा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह आखिरी बार 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. यह एक तेलुगु फिल्म थी. किम ने बॉलीवुड में 'मुहब्बतें' फिल्म से डेब्यू किया था. हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्में की, लेकिन उनका करियर पटरी पर बैठ नहीं पाया. किम ने 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी कर ली थी. लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर