हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर भारती सिंह और कीकू शारदा ने किया फनी डांस, देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) के इस वीडियो को भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर भारती सिंह और कीकू शारदा ने किया फनी डांस, देखें Video

भारती सिंह और कीकू शारदा ने Titliaan सॉन्ग पर किया डांस

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show Video)' की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में शो के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह और कीकू शारदा Titliaan गाने पर एक्सप्रेशंस दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि तितली यादव (भारती सिंह),  बच्चा यादव (कीकू शारदा) को प्यार से समझा रही है, और बच्चा... यादव तितली यादव को इग्नोर करके दूसरी लड़कियों के पास चले जाते हैं. भारती सिंह और कीकू शारदा का यह फनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

भारती सिंह (Bharti Singh) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) के इस वीडियो को भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. दोनों के इस फनी वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दोनों का अंदाज देखने लायक है. भारती ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बैकस्टेज मस्ती टाइम. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. इसी बीच ये भी खबरें आई थीं कि भारती सिंह को चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया था. लेकिन इन सब रूमर्स को किनारे करते हुए एक बार फिर से भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है.