सिद्धार्थ मल्होत्रा से घर पर मिलने पहुंचीं Kiara Advani, फैन्स बोले- 'भाई-भाभी'

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) गुरुवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से मिलने उनके घर पहुंची. उनकी फोटो वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा से घर पर मिलने पहुंचीं Kiara Advani, फैन्स बोले- 'भाई-भाभी'

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के रिलेशन को लेकर भी इन दिनों खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कियारा आडवाणी को गुरुवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया. दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photo) को इस दौरान कैजुअल ड्रेस में स्पॉट किया गया.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने स्लीवलेस टॉप और मैचिंग पैंट्स के साथ फेस पर ब्लैक मास्क भी कैरी किया हुआ था. कियारा आडवाणी की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. कोई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को खूबसूरत बता रहा है तो कोई उन्हें भाई-भाभी कह रहा है. विरल भयानी ने दोनों सितारों की फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब दोनों की तस्वीर वायरल हुई हो. इससे पहले दोनों की मालदीव ट्रिप की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ 'शेरशाह' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' शामिल है.  कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी. हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बम' में भी नजर आई थीं.