Kiara Advani ने स्लाइड के जरिए पूल में लगाई छलांग, स्काई ब्लू मोनोकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज- देखें Video

कियारा आडवाणी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्लाइडिंग के जरिए पूल में कूदती हुई नजर आ रही हैं.

Kiara Advani ने स्लाइड के जरिए पूल में लगाई छलांग, स्काई ब्लू मोनोकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज- देखें Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पूल में कूदती आईं नजर

खास बातें

  • कियारा आडवाणी ने पूल में लगाई छलांग
  • स्काई ब्लू मोनोकिनी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • कियारा आडवाणी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों छुट्टियां बिताने मालदीव पहुंची हुई हैं. मालदीव में रहते हुए भी कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़ी हुई हैं. कियारा आडवाणी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्लाइडिंग के जरिए पूल में कूदती हुई नजर आ रही हैं. यूं तो कियारा आडवाणी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन वूंपला ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे अभी तक करीब 96 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो में स्काई ब्लू मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने लायक है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कियारा आडवाणी स्लाइड करते हुए पानी में कूद जाती हैं. वीडियो में उनका अंदाज देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि कियारा आडवाणी ने बीते दिन मालदीव से जुड़ी एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वह गोल्डन बैकलेस ड्रेस में लहरों के किनारे पोज देती हुई दिखाई दे रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' शामिल है.  कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी. हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बम' में भी नजर आई थीं.