कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने पंजाबी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, रणवीर सिंह का यूं आया कमेंट...देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फैन्स के बिच अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक और स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो वरुण धवन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने पंजाबी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, रणवीर सिंह का यूं आया कमेंट...देखें Video

कियारा आडवाणी ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फैन्स के बिच अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड लुक और स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. कियारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और मजेदार डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. कियारा आडवाणी ने फिर से अपना शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ वरुण धवन को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में कियारा और वरुण ने दिलजीत दोसांझ के पंजाबी सॉन्ग 'Lover' पर जबरदस्त डांस किया है.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कियारा और वरुण पहले झूमते हुए डांस कार रहे होते हैं और फिर स्लो मोशन डांस करने लगते हैं. इस वीडियो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा है 'Being Adults'. वहीं इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जोरदार हसते हुए इमोजी पोस्ट की है. उनके साथ कई सलेब्स ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किए हैं. इसी के साथ उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Awesome looking so cute together', तो किसी ने लिखा है 'अरे कोई कबीर सिंह को बुलाओ'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कियारा ने 2014 में आई 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कबीर सिंह में काम किया जिससे उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई. इसी के साथ उन्हें लस्ट स्टोरीज, धोनी समेत कई फिल्मों देखा गया है. हालही में उनकी फिल्म शेरशाह (Shershaah)' जो काफी पसंद की जा रही है. वहीं वरूण धवन की बात करें तो वो जल्द ही भेड़िया फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा अरुण खेतरपाल की बायोपिक, जुग जुग जियो, रणभूमि जैसी फिल्मों में भी वो जल्द भी दिखाई देंगे.