खेसारी लाल यादव ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत 2.30 करोड़ रुपये और रफ्तार 240 किलोमीटर प्रति घंटा

बॉलीवुड सितारों को टक्कर देने में भोजपुरी सितारे कतई पीछे नहीं हैं. अब खेसारी लाल यादव ने 2.30 करोड़ रुपये की आलीशान एसयूवी खरीदी है और इसकी विशेषताएं तो आपको हैरान ही करके रख देंगे.

खेसारी लाल यादव ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत 2.30 करोड़ रुपये और रफ्तार 240 किलोमीटर प्रति घंटा

खेसारी लाल यादव की शानदार नई कार

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार किसी फिल्म, गाने या बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी नई कार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल उनके गैराज में अब नई एसयूवी लैंड रोवर डिफेंडर आ गई है. उनकी नई गाड़ी की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. घर में आई इस नई खुशी को खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और फैंस का शुक्रिया अदा किया है. आइए जानते हैं खेसारी लाल की नई कार की खूबियां.

खेसारी लाल यादव की नई कार

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे अपने घरवालों के साथ नजर आ रहे हैं. नई गाड़ी की पूजा चल रही है. पत्नी और बच्चों के अलावा घर के बाकी सदस्य भी पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में भोजपुरी स्टार ने लिखा, 'आप सभी के प्यार से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं है. आज इसी प्यार की वजह से कार भी आ गई है. सभी का शुक्रिया.'

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की नई कार की खूबियां

खेसारी लाल की नई एसयूवी लैंड रोवर डिफेंडर काफी लग्जरी कार है. खेसारी ने गाड़ी टॉप मॉडल है. इसकी कीमत करीब 2.30 करोड़ रुपए बताई जा रही है. ये कार 240 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से भागती है. सिर्फ 5 से 7 सेकेंड में ही इस रफ्तार को ये पकड़ सकती है.

कौन हैं खेसारी लाल यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव का नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है. भोजपुरी सिनेमा में एक्टर के साथ वो सिंगर, डांसर और मॉडल भी हैं. अब तक 70 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. बॉलीवुड फिल्म में भी खेसारी लाल नजर आ चुके हैं. उन्होंने अवधि और हरियाणवी में भी काम किया है. रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' का भी हिस्सा रह चुके हैं