KGF स्टार यश की बेटी दीये को लगाने वाली थी हाथ, तभी एक्टर ने खींचा पीछे और फिर...देखें Video

KGF एक्टर यश (Yash) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी नन्ही बेटी आयरा (Ayra) दीये को हाथ लगाने जा रही थी.

KGF स्टार यश की बेटी दीये को लगाने वाली थी हाथ, तभी एक्टर ने खींचा पीछे और फिर...देखें Video

यश (Yash) की बेटी दीये को लगाने वाली थी हाथ और फिर...

खास बातें

  • केजीएफ स्टार यश की बेटी दीये को लगाने वाली थी हाथ
  • एक्टर ने जल्दी से खींचा बेटी को पीछे
  • यश की बेटी आयरा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन लोगों से दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने का अनुरोध किया था, जिसमें आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. लेकिन इसी बीच 'केजीएफ (KGF)' एक्टर यश (Yash) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी नन्ही बेटी आयरा (Ayra) दीये को हाथ लगाने जा रही थी. लेकिन तभी यश अपनी बेटी को रोकने के लिए चिल्ला पड़ते हैं जिससे वह रुक जाती है. इसी बीच वह अपनी बेटी को पीछे खींच लेते हैं. KGF स्टार यश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यश (Yash) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "इस अंधकार के समय में, चलिए एकता का दीया जलाएं. याद रखिए, राष्ट्र हमेशा पहले आता है. जय हिंद." बता दें कि वीडियो में केजीएफ (KGF) स्टार यश की नन्ही बेटी बड़े ही क्यूट अंदाज में तालियां बजाती दिखाई दे रही है. हालांकि, अगर एक्टर ने जरा भी चूक की होती तो उनकी बेटी का हाथ जल भी सकता था. यश के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि यश अकसर अपनी बेटी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो यश (Yash) जल्द ही 'केजीएफ' चैप्टर (KGF Chapter 2) की दूसरी किस्त में नजर आएंगे जो 23 अक्टूबर 2020 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में यश के एक्शन अंदाज को खूब पसंद किया गया था. केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त की भी एंट्री हो रही है. इस तरह फिल्म में शानदार एक्शन देखने को मिलेगा.