KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 17: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ का तूफान जारी, 17वें दिन की अंधी कमाई

केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही धमाल मचा रही है. फिल्म के पहले पार्ट ने जहां लोगों को खासा इम्प्रेस किया था, वहीं दूसरा पार्ट भी लोगों को जमकर इम्प्रेस कर रहा है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 17: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ का तूफान जारी, 17वें दिन की अंधी कमाई

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 17

नई दिल्ली :

केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही धमाल मचा रही है. फिल्म के पहले पार्ट ने जहां लोगों को खासा इम्प्रेस किया था, वहीं दूसरा पार्ट भी लोगों को जमकर इम्प्रेस कर रहा है. 2 हफ्ते से फिल्म बॉक्स ऑफिस और लोगों के दिलों पर छाई हुई है. फिल्म अब अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है और तीसरे हफ्ते में भी इसका क्रेज मानो कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. दूसरे हफ्ते में केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. 

फिल्म ने दूसरे हफ्ते में Fri 11.56 cr, Sat 18.25 cr, Sun 22.68 cr, Mon 8.28 cr, Tue 7.48 cr, Wed 6.25 cr, Thu 5.68 cr, Total: ₹ 348.81 cr का कलेक्शन किया. बात करें तीसरे हफ्ते की तो कल यानी फ्राइडे को फिल्म लगभग 6 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही. जबकि उम्मीद जताई जा रही है कि आज रिलीज के 17वें दिन यानी शनिवार को फिल्म 7 से 8 करोड़ की कमाई कर सकती है. जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2, 400 करोड़ के बड़े आंकड़े को छूने वाली है.

बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 बीते 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त भी नजर आए हैं. अपने सारे भाषाई संस्करणों को मिला कर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 682 करोड़ का धुआंदार कलेक्शन किया है. वहीं हिंदी संस्करण का कलेक्शन गुरुवार को करीब 350 करोड़ रुपये तक पहुंच गया था. हिंदी में रिलीज हुई अब तक की 10 सबसे सक्सेफुल फिल्मों में KGF Chapter 2 तीसरे नंबर पर है और अगर कमाई का आंकड़ा यूं ही बढ़ता रहा तो फिल्म तीसरे हफ्ते में ही आमिर खान की फिल्म दंगल की पोजिशन हथिया सकती है.

इसे भी देखें :स्माइल, पोज, रिपीट : 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक और कियारा की प्रमोशन ड्रिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com