KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 1: KGF2 ने इतने करोड़ से की शुरुआत, पहले दिन की कमाई जान ली तो हो जाएंगे हैरान

केजीएफ के पहले ही चैप्टर ने फैंस का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को देखने के बाद अब फैंस केजीएफ चैप्टर 2 के इंतजार में थे. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही धूम मच गई है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 1: KGF2 ने इतने करोड़ से की शुरुआत, पहले दिन की कमाई जान ली तो हो जाएंगे हैरान

KGF2 ने करोड़ो से की शुरुआत

नई दिल्ली :

केजीएफ (KGF Chapter 2) के पहले ही चैप्टर ने फैंस का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को देखने के बाद अब फैंस केजीएफ चैप्टर 2 के इंतजार में थे. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही धूम मच गई है. आरआरआर के बाद अब केजीएफ 2 ने रिलीज हो दर्शकों का दिल जीत लिया है.  केजीएफ ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देशभर में अपनी शानदार कमाई की है. बता दें की आरआरआर का बजट 550 करोड़ का था तो वहीं केजीएफ 2 का बजट डेढ़ सौ करोड़ का है और वहीं सोने पर सुहाना फिल्म के रिलीज होने के बाद हो गया है जी हां, पहले ही दिन केजीएफ ने इस रिकॉर्ड को क्रॉस कर लिया है. 

धमाकेदार शुरुआत 
फिल्म के रिलीज होने के बाद अब दर्शकों की निगाहें फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हैं तो बता दें की फिल्म ने अपनी धमाकेदार शुरुआत के बाद पहले दिन का कलेक्शन 150 करोड़ किया है. कन्नड़ फिल्म से 35 करोड़ रुपये, तमिल से 12 करोड़ रुपये, केरला से 7.50 करोड़ रुपये , ऑनलाइन से 52 करोड़ रुपये है. इस फिल्म का कुल कलेक्शन 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विकेंड पर होगा धमाल
खास बात यह है की पहले ही लोगों को केजीएफ फिल्म का इतना क्रेज है और दूसरा फिल्म को गुड फ्राइडे, बैसाखी और वीकेंड भी नजदीक मिल गया है. यनी की फिल्म को तगड़ा फायदा मिलने वाला है. फिल्हाल तो फिल्म के पहले दिन की कमाई काफी शानदार हुई है. फिल्म को लेकर फैंस लगाातर ट्विट्स भी कर रहे हैं. उम्मीद है की यह फिल्म भी जल्द एक नया रिकॉर्ड बनाएगी. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं उम्मीद लताई जा रही है की केजीएफ का तीसरा पार्ट भी जल्द बनाया जाएगा.