फैन्स ने खोल दिया KGF 2 का सबसे बड़ा राज, वीडियो शेयर कर बताया आ रही है KGF 3

केजीएफ 2 के अतिउत्साही फैन्स ने फिल्म से जुड़े कुछ वीडियो ट्विटर पर शेयर कर दिए हैं जिनसे इशारा मिलता है कि रॉकी भाई केजीएफ 3 भी लेकर आ रहे हैं और फिल्म इंटरनेशनल होने जा रही है.

फैन्स ने खोल दिया KGF 2 का सबसे बड़ा राज, वीडियो शेयर कर बताया आ रही है KGF 3

'केजीएफ 2' के बाद आ सकती है 'केजीएफ 3'

नई दिल्ली :

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हो गई है. फिल्म को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. यही नहीं, फिल्म का हिंदी वर्जन एडवांस बुकिंग के मामले में आरआरआर को भी पीछे छोड़ चुका है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि केजीएफ चैप्टर 2 का हिंदी वर्जन कमाई के मामले में काफी आगे जाएगा. लेकिन इस बीच अतिउत्साही फैन्स ने फिल्म से जुड़े कुछ वीडियो ट्विटर पर शेयर कर दिए हैं जिनसे इशारा मिलता है कि रॉकी भाई केजीएफ 3 भी लेकर आ रहे हैं और फिल्म इंटरनेशनल होने जा रही है.

केजीएफ 2 को लेकर दिलचस्प यह है कि ट्विटर पर #KGF3 हैशटैग भी ट्रेंड कर रहे है. एक फैन ने वीडियो शेयर किया है जिसमें रवीना टंडन एक फाइल खोलती नजर आ रही हैं, जिस पर लिखा है सीआईए. जैसे ही इस फाइल को हटाया जाता है तो इस पर केजीएफ लिखा होता है और आगे कुछ नंबर. इस तरह फैन्स कयास लगा रहे हैं कि केजीएफ 3 भी रिलीज होगी. इस सीन के साथ ही सिनेमाहॉल में जमकर शोर भी सुना जा सकता है.

यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म के एक्शन और स्टोरीलाइन को खूब पसंद किया गया था. उसी समय से केजीएफ 2 का इंतजार हो रहा था. लेकिन अब केजीएफ 3 का भी इशारा मिल गया है. बता दें कि केजीएफ को डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, और इसमें यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी मुख्य किरदारों में है. अगर केजीएफ 2 जबरदस्त कामयाब होती है तो जाहिर है फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ सकता है.

ये VIDEO भी देखें : .......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com