केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी ट्रेलर: केजीएफ 2 का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज, यश और संजय दत्त की घातक दुश्मनी

केजीएफ 2 का हंगामाखेज ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में रॉकी की वापसी हो रही है और फिल्म का एक्शन अलग ही लेवल पर पहुंच गया है.

केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी ट्रेलर: केजीएफ 2 का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज, यश और संजय दत्त की घातक दुश्मनी

केजीएफ 2 हिंदी ट्रेलर: जानें कैसा है ट्रेलर

नई दिल्ली :

केजीएफ 2 का हंगामाखेज ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में रॉकी की वापसी हो रही है और फिल्म का एक्शन अलग ही लेवल पर पहुंच गया है. इस तरह केजीएफ की यह जंग और भी खूंखार होती नजर आ रही है. ट्रेलर में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज नजर आ रहे हैं. संजय दत्त का अंदाज बहुत ही घातक दिख रहा है और वह पूरे ट्रेलर में छाए रहते हैं. यही नहीं, केजीएफ के स्टार रॉकी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते नजर आ रहे हैं. इस तरह एक्शन की भरपूर डोज फैन्स के लिए आने वाली है. 

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हो रही 'केजीएफ: चैप्टर 2' के राइटर-डायरेक्टर प्रशांत नील हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक्शन भरपूर है और हर किरदार अपने में रहस्य समेटे हुए है. वहीं रॉकी जमकर गोलियां चला रहा है. इस तरह यश के फैन्स के लिए भरपूर मसाला फिल्म आने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इन दिनों केजीएफ चैप्टर 2 के कलाकारों की फीस चर्चा में है. बता दें कि केजीएफ 2 के लिए यश की फीस 25 करोड़ रुपये बताई जा रही है जबकि संजय दत्त को फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये मिले हैं. रवीना टंडन को फिल्म के दो करोड़ रुपये मिले हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील को लगभग 18 करोड़ रुपये मिले हैं. लेकिन फिल्म सीन और सीक्वेंसेस पर खूब खर्च किया गया है.