Video: केरल के मेडिकल स्टूडेंट्स डांस कर बन गए सोशल मीडिया सेंसेशन, वीडियो हुआ वायरल

Video: केरल के दो मेडिकल स्टूटेंड नवीन के रजक (Naveen K Razak) और जानकी ओमकुमार (Janaki Omkumar) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कॉलेज के कॉरिडोर में ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Video: केरल के मेडिकल स्टूडेंट्स डांस कर बन गए सोशल मीडिया सेंसेशन, वीडियो हुआ वायरल

Video: केरल के मेडिकल स्टूडेंट (Kerala Medical Student) ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • केरल मेडिकल स्टूडेंट ने किया धमाकेदार डांस
  • डांस वीडियो से सोशल मीडिया सेंसेशन बने मेडिकल स्टू़डेंट
  • दो लाख से भी ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्‍ली :

बोनी एम (Boney M) का रासपुतिन (Rasputin) सॉन्ग यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी खूब मजबूर कर दिया है. हाल ही में इस गाने पर केरल के दो मेडिकल स्टूटेंड नवीन के रजक (Naveen K Razak) और जानकी ओमकुमार (Janaki Omkumar) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में कॉलेज के कॉरिडोर में ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों स्टूडेंट्स के डांस वीडियो ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. स्टेप से लेकर एनर्जी तक, रस्पुतिन गाने पर नवीन के रजक और जानकी ओमकुमार ने धमाल मचाकर रख दिया है. 

इस डांस वीडियो को केरल के मेडिकल स्टूडेंट नवीन के रजक (Naveen K Razak) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी उनके डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवीन के रजक ने लिखा, "ज्यादा मौके लें और खूब डांस भी करं. और जानकी ओमकुमार  (Janaki Omkumar), अपना कीमती वक्त देने के लिए आपका धन्यवाद." मेडिकल स्टूडेंट्स के इस डांस वीडियो को विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवीन के रजक (Naveen K Razak) ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें इस डांस की प्रेरणा वानसेको की कोरियोग्राफी से मिली है. बता दें कि नवीन के रजक और जानकी ओमकुमार केरल के थ्रिसुर मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी हैं, जो अपने डांस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए. नवीन के रजक और जानकी ओमकुमार (Janaki Omkumar) ने इससे पहले भी अपने कई डांस वीडियो शेयर किये थे, लेकिन उनके इस वीडियो ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा और उन्हें स्टार भी बना दिया. इंस्टाग्राम पर जहां जानकी के फॉलोअर्स की संख्या 14 हजार है तो वहीं नवीन के फोलोअर्स की संख्या 21 हजार से ज्यादा है.