23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है केबीसी का सीजन 13, इस बार शो में होंगे ये बड़े बदलाव

मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आज से शुरू होने जा रहा है. एक बार फिर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे.

23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है केबीसी का सीजन 13, इस बार शो में होंगे ये बड़े बदलाव

आज से शुरू हो रहा है केबीसी 13

नई दिल्ली :

मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति' 23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. एक बार फिर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन पेश करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय गेम शो ने 21 साल का शानदार सफर तय किया है. अमिताभ ने बताया कि केबीसी की शुरुआत तब हुई थी, जब तकनीक ज्यादा विकसित नहीं थी. यह तब शुरू हुआ था जब वर्तमान क्रिकेट कप्तान विराट कोहली केवल 12 साल के थे और ओलंपिक में जेवलिन के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की उम्र महज 3 साल थी.

केबीसी 13 में क्या होगा नया?

अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस सीजन में टाइमर का नाम बदलकर 'धुक-धुकी जी' कर दिया गया है. इतना ही नहीं, 'शानदार शुक्रवार' के लिए शुक्रवार को जानी-मानी हस्तियां शो की शोभा बढ़ाती नजर आएंगी. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट को बदलकर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट- ट्रिपल टेस्ट कर दिया गया है, जिसमें प्रतियोगी को सामान्य ज्ञान के तीन सही जवाब देने होंगे. सबसे खास बात, इस सीजन में ऑडियंस पोल लाइफलाइन की वापसी हो रही है.

8ql3fk8g

21 साल और 13 सीजन के साथ ही अब कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन अपनी एनर्जी का राज बताते हुए भी नजर आएंगे. पिछले साल कोविड के चलते स्टूडियो में दर्शक नहीं थे. इस सीजन सभी सावधानियों को बरतते हुए स्टूडियो के दर्शक वापस आ गए हैं और यही मिस्टर बच्चन की ऊर्जा और टॉनिक है. शो और प्रतियोगियों के बारे में बात करते हुए बिग बी ने कहा, "अगर मैं किसी को हॉटसीट पर आमंत्रित करता हूं, तो यह किसी को मेरे घर में आमंत्रित करने जैसा है”. 

तो आप भी 'ज्ञान के तेरहवें अभियान' में अमिताभ बच्चन के साथ शामिल हो जाइए, जहां वे कौन बनेगा करोड़पति 13 में आपका स्वागत करने को तैयार हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com