कैटरीना कैफ के Keto diet को देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- हमें भी करनी है ये डाइट..देखें Video

इस वीडियो में कैटरीना कैफ एक रेस्टोरेंट में बैठी हैं और खाने का लुत्फ उठा रही हैं. इसी दौरान कैटरीना कैफ से यह पूछा जाता है कि कैटरीना आप क्या कर रही हैं. इस पर कैटरीना मुस्कुराते हुए कहती हैं 'कीटो'.

कैटरीना कैफ के Keto diet को देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- हमें भी करनी है ये डाइट..देखें Video

कैटरीना कैफ का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

हाल ही में विक्की कौशल से शादी करने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के फैन्स को सोशल मीडिया में उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. कैटरीना कैफ भी अक्सर अपने फैन्स के साथ अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें कैटरीना कैफ का कीटो डाइट देखने के लिए मिल रहा है. कैटरीना कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है.

कैटरीना कैफ के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वूम्पला ने शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ एक रेस्टोरेंट में बैठी हैं और खाने का लुत्फ उठा रही हैं. इसी दौरान कैटरीना कैफ से यह पूछा जाता है कि कैटरीना आप क्या कर रही हैं. इस पर कैटरीना मुस्कुराते हुए कहती हैं 'कीटो'. इसके बाद बैकग्राउंड में आवाज आती है कि यह कैटरीना का सातवां डेजर्ट है. कैटरीना फिर से मुस्कुराते हुए कहती हैं कि यह कीटो है, राइस के साथ. वीडियो के कैप्शन में कैटरीना का कीटो लिखा हुआ है.

कैटरीना कैफ के इस वीडियो को अब तक लगभग 12 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि कैटरीना बिल्कुल हमारी ही तरह हैं. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. साथ ही मेरी क्रिसमस, फोन भूत और जी ले जरा फिल्मों में भी कैटरीना कैफ आने वाले वक्त में नजर आएंगी.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com