रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़े स्टार, ब्लैक साड़ी में शहनाज गिल को देख कर थम गई फैंस की निगाहें

फिल्म निर्माता रमेश तौरानी और उनकी पत्नी वर्षा तौरानी ने बुधवार रात मुंबई में दिवाली पार्टी का आयोजन किया. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से लेकर सभी की फेवरेट शहनाज गिल तक, कई सेलेब्स को तौरानी की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया.

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़े स्टार, ब्लैक साड़ी में शहनाज गिल को देख कर थम गई फैंस की निगाहें

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़ी स्टार

नई दिल्ली :

दिवाली करीब है और इस बार की दिवाली बेहद खास है. कोरोना महामारी के  कारण दो साल तक उत्सव को खामोशी से मनाया गया. इस साल दिवाली का उत्सव बेहद खास होने वाला है. बॉलीवुड में भी इस खास उत्सव को लेकर काफी चहल पहल देखने को मिल रहा है. जहां आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने रविवार को अपने घर में एक पार्टी की मेजबानी की, वहीं निर्माता रमेश तौरानी और उनकी पत्नी वर्षा तौरानी ने बुधवार रात मुंबई में एक और पार्टी का आयोजन किया. 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से लेकर सभी की फेवरेट शहनाज गिल तक, कई सेलेब्स को तौरानी की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया. शहनाज ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं. यहां पुलकित सम्राट, एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ आए और शिल्पा शेट्टी को उनके पति राज कुंद्रा के साथ देखा गया, वह अपने ट्रेडमार्क फेस मास्क में पहुंचे. नोरा फतेही, सोनू सूद, तापसी पन्नू, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख और कई अन्य स्टार्स भी यहां स्पॉट किए गए. 

बता दें कि रमेश तौरानी हर साल धूमधाम से दिवाली मनाते हैं. वह सितारों को पार्टी देते हैं. हर साल की तरह इस साल भी रमेश तौरानी ने अपने घर दीवाली पार्टी का आयोजन किया. इसी के साथ उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन