पठान की रुबीना से टाइगर की जोया तक, जानें क्या हैं उनके फैशन सीक्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी फ्लोरल प्रिंट्स बहुत पसंद आते हैं. आपने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को फ्लोरल ड्रेसेज में देखा होगा. आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवा रहे हैं, जिन्होंने फ्लोरल ड्रेस पहना और उनमें काफी खूबसूरत भी लगीं.

पठान की रुबीना से टाइगर की जोया तक, जानें क्या हैं उनके फैशन सीक्रेट

ये एक्ट्रेसेस फ्लोरल ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

नई दिल्ली :

फ्लोरल ड्रेसेस उन कुछ डिजाइनों में से एक हैं, जो लंबे समय से फैशन में है. एक अच्छे समर वॉर्डरोब में फ्लोरल प्रिंट्स होना बहुत जरूरी है. फ्लोरल प्रिंट्स ड्रेसेज न सिर्फ देखने में ट्रेंडी लगते हैं, बल्कि पहनने में भी काफी कंफर्टेबल होते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी फ्लोरल प्रिंट्स बहुत पसंद आते हैं. आपने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को फ्लोरल ड्रेसेज में देखा होगा. आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवा रहे हैं, जिन्होंने फ्लोरल ड्रेस पहना और उनमें काफी खूबसूरत भी लगीं.

दीपिका पादुकोण

5pkeq9oo

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी स्टाइलिश फ्लोरल ड्रेसेस के लिए जानी जाती हैं. इस फोटोशूट में आप उनके फ्लोरल क्लॉथ को मॉडर्न डिजाइन के साथ इंटिग्रेटेड देख सकते हैं. अपने लुक को उन्होंने ब्लैक हील्स और सुंदर झुमके के साथ कंप्लीट किया है. इसमें वे किसी खूबसूरत अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

कैटरीना कैफ

rphs56l

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ हमेशा अपने खूबसूरत समर अंदाज से अपने फैन्स का ध्यान खींच लेती हैं. बीच पर समय बिताते एक्ट्रेस की अक्सर खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस फोटो में वह पर्पल फ्लोरल ड्रेस पहने हुए देखी जा सकती हैं. इसमें कैटरीना गर्ल नेक्स्ट डोर लग रही हैं. 

दीप्ति साधवानी 

6svusfsg

बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री और गायिका अपने लाजवाब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. मैचिंग सनग्लास के साथ एक प्यारी गुलाबी फ्लोरल ड्रेस पहने हुए दीप्ती किसी समर क्वीन से कम नही लग रहीं. फैन्स को यह फोटो बहुत पसंद आ रही है.
 
कृति सेनन

3mjmavdg

इस पिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पेस्टल बैकग्राउंड वाली व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत व्हाइट फ्लोरल ड्रेस और शिमरी पैटर्न के साथ फैन्स को इम्प्रेस कर रही हैं. 

तो इस तरह आज हमने चार अभिनेत्रियों को खूबसूरत फ्लोरल ड्रेसेस में देखा. उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि फ्लोरल प्रिंट्स कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते और गर्मियों के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक माने जाते हैं. तो आपको किस एक्ट्रेस का लुक सबसे अच्छा लगा, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com