विज्ञापन
This Article is From Jul 13, 2019

कैटरीना कैफ ने ब्लू ड्रेस में दिखाया ऐसा अंदाज, सोशल मीडया पर वायरल हुई Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में उनका अलग ही अंदाज दिख रहा है.

कैटरीना कैफ ने ब्लू ड्रेस में दिखाया ऐसा अंदाज, सोशल मीडया पर वायरल हुई Photo
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लुक और उनके अंदाज का कोई जवाब नहीं है. उनकी फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाती है. ऐसी ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में न सिर्फ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का लुक बल्कि उनका अंदाज भी सबसे हटके लग रहा है. इस फोटो को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. इतना ही नहीं, उनकी इस फोटो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. 

नच बलिए 9' ने टेलीविजन की दुनिया में रचा इतिहास, शो की हुई अब तक की सबसे बड़ी लॉन्चिंग, देखें Video

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इंस्टग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस फोटो में वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं फोटो में उनके पोज ने उनके लुक को और भी जबरदस्त बना दिया है. वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों छुट्टियां बिताने मेक्सिको पहुंची हैं और उनकी फोटो में बैकग्राउंड से पता चल रहा है कि वह किसी बीच पर मौजूद हैं. बता दें कि इसी महीने की 16 तारीख को कैटरीना कैफ का जन्मदिन है, उनके वेकेशन टाइम और बर्थडे के आस-पास होने से ऐसा लग रहा है जैसे वह यहां अपना जन्मदिन मनाने आई हों.

Super 30 Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने ली धमाकेदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) न केवल अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए बल्कि अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनका डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर धमाल मचाता है. कैटरीना कैफ ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी अपने किरदार से खूब तारीफें बटोरी थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने 'कुमुद रैना' का रोल अदा किया था. भारत में अपने दमदार प्रदर्शन के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ 90s के सुपरहिट गाने टिप-टिप बरसा भी अपना जबरदस्त डांस करती दिखाई देंगी. कैटरीना और अक्षय की यह फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
कैटरीना कैफ ने ब्लू ड्रेस में दिखाया ऐसा अंदाज, सोशल मीडया पर वायरल हुई Photo
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com