Katrina Kaif ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बीच पर यूं पोज देती आईं नजर- देखें Video

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बीच पर यूं पोज देती आईं नजर- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • बीच पर करवाया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अलग-अलग आउटफिट पहन रही हैं. वीडियो में कभी कैटरीना पिंक कलर के आउटफिट में तो कभी ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं. 


वीडियो में कैटरीना कैफ काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने यह फोटोशूट पीकॉक मैग्जीन के लिए करवाया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैटरीना के इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.