कैटरीना कैफ ने रणवीर सिंह के साथ 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, इंटरनेट पर वीडियो ने खूब मचाई धूम

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सू्र्यवंशी' के प्रमोशन में जबरदस्त लगी हुई हैं. इसी बीच वो रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में पहुंची, जहां उन्होंने रणवीर के साथ खूब धमाल मचाया.

कैटरीना कैफ ने रणवीर सिंह के साथ 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, इंटरनेट पर वीडियो ने खूब मचाई धूम

कटरीना और रणवीर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सू्र्यवंशी' 5 नवंबर को दीवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर फिल्म के सभी कलाकार जमकर इसके प्रोमोशन में लग गए हैं. इसी बीच कटरीना और अक्षय के मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर के सेट का है, जहां वो फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कटरीना, रणवीर के साथ अपने सॉन्ग 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस कर रही हैं.

ये वीडियो वूट सिलेक्ट ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है. वहीं शो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी पहुंचे थे और रणवीर के साथ दोनों खूब मस्ती और धमाल किया, साथ ही कई गानों पर डांस करते भी नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'सूर्यवंशी' फिल्म दिवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना मुख्य भूमिका में हैं. वहीं इसके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आगामी फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो तुर्की और रूस में सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग करती नजर आई थीं. साथ ही कैटरीना 'फोन भूत' में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी.