कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए सारे सुपरस्टार्स- देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए सारे सुपरस्टार्स- देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का धमाका

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उनका एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह डांस वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance Video) ने अपने सुपरहिट गानों पर धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. उस दौरान सलमान खान, शाहिद कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों ने उन्हें खूब चीयर किया.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह डांस वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को आईफा अवार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांस वीडियो को देख फैन्स कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों लॉकडाउन के कारण घर में समय बिता रही हैं. लेकिन वह घर पर रहकर भी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि कैटरीना जल्द ही रणवीर सिंह के साथ भी किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं.