Katrina Kaif ने 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर डांस से मचाया था धमाल, देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें डांस Video

Katrina Kaif ने 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर डांस से मचाया था धमाल, देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जलवा सोशल मीडिया पर हमेशा ही बना रहती है. उनके इवेंट्स के वीडियो या डांस परफॉर्मेंस वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं.  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक थ्रोबैक डांस वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियों में है. वीडियो में एक्ट्रेस 'शीला की जवानी' (Sheila Ki Jawani) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनका यह डांस वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance Video) के डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' सॉन्ग पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस डांस वीडियो को द यूनिवर्सल पेगिनेट्री यूट्यूब एकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का दिखाई पड़ता है. उनके डांस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैटरीना कैफ उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही जुड़ी रहती हैं.

अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पोस्ट, बोले- PPE किट में भगवान के अपने फरिश्ते...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक तो हैं ही, साथ ही फिल्मी दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शामिल हैं. कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे इतर कैटरीना जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. यूं तो यह फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.