अनुष्का शर्मा की पड़ोसी बनीं कैटरीना कैफ, जानें क्यों है ये फ्लैट इतना खास, देखें पहली झलक...

पिछले कई दिनों से Vickat इस फ्लैट में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. जिसकी आवाज से थोड़ी अनुष्का शर्मा भी ख़फा थीं, लेकिन वे दोनों के शिफ्ट होने को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दीं.

अनुष्का शर्मा की पड़ोसी बनीं कैटरीना कैफ, जानें क्यों है ये फ्लैट इतना खास, देखें पहली झलक...

अनुष्का शर्मा की पड़ोसी बनीं कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं थीं. वहीं अब कपल रिसेप्शन के बाद अपने नए घर में शिफ्ट होने की पूरी तैयरी में है. बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनने वाले हैं. बता दें कि दोनों जुहू सी-फेसिंग लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने जा रहे हैं. सोर्स की माने तो दोनों आज ही इस घर में शिफ्ट हो जाएंगे. वहीं अब इस फ्लैट की पहली झलक सामने आई है.

अनुष्का की पड़ोसी हैं कैटरीना 
बता दें कि पिछले कई दिनों से इस फ्लैट में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. जिसकी आवाज से थोड़ी अनुष्का शर्मा भी ख़फा थीं, लेकिन वे दोनों के शिफ्ट होने को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दीं. फ्लैट की बात करें तो विक्की और कैट का नया घर 5 हजार स्कॉयर फीट का है. इसकी छत पर प्राइवेट स्वीमिंग पूल भी दिया गया है. यह जुहू के किनारे बना है. इस सी-फेसिंग लग्जरी फ्लैट के महीने का किराया 8 लाख रुपये है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और क्या है खासियत 
सोर्स की माने तो इस घर में 4 कमरे हैं और हर कमरे को इंटीरियर डिजाइनर की मदद से तैयार करवाया गया है. डिजाइनर बेडरूम के साथ किचन और फर्नीचर भी डिजाइन किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले कैटरीना बांद्रा में रहा करती थीं और विक्की अपने परिवार के साथ वहीं अब दोनों ही जल्द शिफ्ट करेंगे.