कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती की Merry Christmas का पोस्टर रिलीज, रेट्रो लुक और मिस्टीरियस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती एक साथ, एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. जब दोनों ही धुरंधर सितारे एक साथ आएंगे तो तूफान आना तो तय है. जी हां, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती 'मैरी क्रिसमस' फिल्म लेकर आ रहे हैं जो 15 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी.

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती की Merry Christmas का पोस्टर रिलीज, रेट्रो लुक और मिस्टीरियस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती की 'मैरी क्रिसमस' का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली:

मिस्टीरियस कैटरीना कैफ और दमदार विजय सेतुपती एक साथ, एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. जब दोनों ही धुरंधर सितारे एक साथ आएंगे तो तूफान आना तो तय है. जी हां, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती 'मैरी क्रिसमस' फिल्म लेकर आ रहे हैं जो 15 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी. टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स की पेशकश 'मैरी क्रिसमस', जॉनी गद्दार, बदलापुर और अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने बनाई है और पोस्टर का रेट्रो लुक बहुत ही कमाल का है. मैरी क्रिसमस को अलग-अलग को-एक्टर्स के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है.

हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद हैं, जबकि तमिल संस्करण में राधिका शरतकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स हैं. फिल्म में एक बाल कलाकार परी का भी परिचय दिया गया है. अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे रोमांचक कैमियो में नजर आएंगी. रमेश तोरानी और जया तोरानी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 'मैरी क्रिसमस' की घोषणा पिछले साल की गई थी. इसके बाद से कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती के फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं.

खास बात यह है कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे. जैसा की आप सभी जानते हैं कि कैटरीना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं विजय सेतुपती की गिनती साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर में होती हैं. कैटरीना कैफ को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म भूत पुलिस में देखा गया था. उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं विजय सेतुपती को आखिरी बार जियो सिनेमा की फिल्म मुंबईकार में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका ढिल्लो की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंचे कृति सेनन, तमन्ना, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स