TV के 'कार्तिक' ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नए घर की Photo, शहीर शेख सहित कई कलाकारों ने दी बधाई

Ye Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने नया घर लिया है, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. मोहसिन खान ने फोटो को शेयर करते हुए बताया कि नए घर का नजारा.

TV के 'कार्तिक' ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नए घर की Photo, शहीर शेख सहित कई कलाकारों ने दी बधाई

मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने शेयर की नए घर की तस्वीर

खास बातें

  • मोहसिन खान ने मुंबई में लिया नया घर
  • एक्टर ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
  • शहीर शेख सहित कई कलाकारों ने दी मोहसिन खान को बधाई
नई दिल्‍ली:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) के मोहसिन खान (Mohsin Khan) यानी 'कार्तिक गोइंका' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. मोहसिन खान अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहती हैं. हाल ही में एक्टर ने नया घर लिया है, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. मोहसिन खान ने फोटो को शेयर करते हुए बताया कि नए घर से नजारा. मोहसिन खान द्वारा साझा की गई यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है, साथ ही टीवी कलाकार भी मोहसिन खान को उनके नए घर के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपने नए घर की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "नए घर से नजारा... अल्लाहुम्मा बारिक..." एक्टर के नए घर को लेकर प्रोड्यूसर राजन शाही और शहीर शेख जैसे कई कलाकारों ने भी उन्हें बधाइयां दीं. राजन शाही ने कमेंट में लिखा, "बधाई हो...आपको ढेर सारी शुभकामनाएं..." वहीं, शहीर शेख ने कमेंट में लिखा, "बधाई हो भाई, माशाअल्लाह..." टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर ने मोहसिन खान को बधाई देते हुए लिखा, "बधाई हो भैया..." बता दें कि मोहसिन खान के इस नए घर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोहसिन खान (Mohsin Khan) के करियर की बात करें तो वह इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक गोइंका का किरदार अदा कर रहे हैं. टीवी सीरियल में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की केमिस्ट्री वाकई में देखने लायक है. उनकी केमिस्ट्री ने उन्हें टीवी की बेस्ट जोड़ी भी बना दिया है. मोहसिन खान कार्तिक का किरदार पिछले चार सालों से निभा रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन इस शो से उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. इसके अलावा हाल ही में मोहसिन खान और उर्वशी रौतेला का एक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था.