विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 29, 2023

बॉक्स ऑफिस नहीं ओटीटी पर चली 'शहजादा' तो 'टूथ परी' का जलवा कायम, Netflix की टॉप 10 मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट

Netflix Top 10 Web series and Movies: हम नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

Read Time: 3 mins
बॉक्स ऑफिस नहीं ओटीटी पर चली 'शहजादा' तो 'टूथ परी' का जलवा कायम, Netflix की टॉप 10 मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट
Netflix Top 10 Web series and Movies: नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्म और वेब सीरीज
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर भले ही बॉलीवुड फिल्में कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन ओटीटी पर उनका जलवा देखने लायक है. ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन की शहजादा के साथ भी हुआ है. दरअसल, कुछ महीनों पहले रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही है. वह वेब सीरीज टूथ परी का जलवा भी देखने को मिल रहा है. ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए हम नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस लिस्ट में आपको कॉमेडी से लेकर थ्रिलर और सस्पेंस से लेकर रोमांस हर तरह की फिल्में मिलेंगी. तो आइम हम आपको दिखाते हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट.  

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 मूवी और वेब सीरीज की लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज  पर टॉप-10 (इंडिया) वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी की है. जिसमें हर जोनर की शानदार फिल्में और सीरीज मौजूद हैं. आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सी फिल्में और वेब सीरीज इस लिस्ट में शामिल हो पाई हैं.

नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 फिल्में

नेटफ्लिक्स की इस लिस्ट में टॉप 10 फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इस हफ्ते भी नंबर वन पर जमी हुई हैं. दूसरे नंबर पर तमिल भाषा की थ्रिलर फिल्म कन्नई नंबाथे ने जगह बना ली है. वहीं इंग्लिश फिल्म ए मैन कॉलेड ओटो लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. चौथे नंबर पर फिल्म चोर निकल कर भागा, पांचवें पर द लास्ट किंगडम- 7 किंग्स मस्ट डाई है. तो वहीं छठे स्थान पर टाइम ट्रैप, सातवें पर हंगर, आठवें पर हिंदी फिल्म सर, नौवें पर गिन्नी वेड्स सन्नी और फिल्म छुपा ने दसवें स्थान पर जगह बनाई है.

नेटफ्लिक्स टॉप 10 वेब सीरीज

फिल्मों के बाद अब नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट भी देख लीजिए. इसमें पहले स्थान पर टूथपरीः वेन लव बाइट्स ने जगह बना ली है. दूसरे नंबर पर द नाइट एजेंट काबिज है, तीसरे पर राणा नायडू, चौथे पर द डिप्लोमेट, पांचवें पर ऑब्सेशन, छठे पर इंडियन मैचमेकिंग सीजन 3, सातवें पर वेनसडे, आठवें पर क्वीनमेकर, नौवें पर BEEF और दसवें पायदान पर ट्रू ब्यूटी है.

सलमान खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की एयरपोर्ट डायरीज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
बॉक्स ऑफिस नहीं ओटीटी पर चली 'शहजादा' तो 'टूथ परी' का जलवा कायम, Netflix की टॉप 10 मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;