सारा अली खान को देख फैंस चिल्लाने लगे 'भाभी भाभी', तभी कार्तिक आर्यन ने पीछे मुड़कर यूं दिया रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को देख फैंस 'भाभी भाभी' चिल्लाने लगते हैं.

सारा अली खान को देख फैंस चिल्लाने लगे 'भाभी भाभी', तभी कार्तिक आर्यन ने पीछे मुड़कर यूं दिया रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

खास बातें

  • सारा अली खान को देख फैंस कहने लगे भाभी
  • कार्तिक आर्यन ने पीछे मुड़कर दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. फिल्म को लेकर फैंस में जितनी एक्साइटमेंट है, उससे कहीं ज्यादा फैंस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. फिल्म के रिलीज से पहले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन 'लव आजकल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे, जहां फैंस ने उनका खूब स्वागत किया. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सारा को कार्तिक के साथ देख फैंस 'भाभी भाभी' चिल्लाने लगते हैं. 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो में जैसे ही फैंस सारा को देख 'भाभी भाभी' चिल्लाना शुरू करते हैं, वैसे ही कार्यन आर्यन पीछे मुड़कर स्माइल करते हैं. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन का रिएक्शन भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सारा और कार्तिक के फैनक्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में जहां सारा अली खान येलो जैकेट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कार्तिक रेड आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. 

अदनान सामी ने बोले, 'मुझे राजनीति में न घसीटें, अपने पिता के कार्यों के लिए मैं जिम्मेदार नहीं...'

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और एक्ट्रेस आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. लव आजकल की रिलीज से पहले इसके गानों और इसके ट्रेलर ने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन जहां दोस्ताना 2 और भूल भुलैया में नजर आने वाले हैं तो वहीं सारा अली खान कुली नंबर वन और अतरंगी रे में दिखाई देंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...