PHOTOS: 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस पार्टी में इस अंदाज में नजर आए स्टार्स, 150 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है फिल्म

जल्द ही फिल्म ₹150 करोड़ के आंकड़े को पार करने के लिए तैयार है, ऐसे में निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी. पार्टी में कार्तिक आर्यन, तब्बू, राजपाल यादव, अमर उपाध्याय और संजय मिश्रा सहित कई फिल्मी सितारे शरीक हुए.

PHOTOS: 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस पार्टी में इस अंदाज में नजर आए स्टार्स, 150 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है फिल्म

भूल भुलैया 2 की सक्सेस पार्टी की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने भारत में 11वें दिन ₹ 5.55 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल ₹128.24 करोड़ हो गए. अब जल्द ही फिल्म ₹150 करोड़ के आंकड़े को पार करने के लिए तैयार है, ऐसे में निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी. पार्टी में कार्तिक आर्यन, तब्बू, राजपाल यादव, अमर उपाध्याय और संजय मिश्रा सहित कई फिल्मी सितारे शरीक हुए. हालांकि, कियारा इस बैश में शामिल नहीं हो पाईं, क्योंकि इस समय वे वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जुगजुग जीयो के प्रमोशन में बिजी हैं. 

पार्टी के लिए कार्तिक आर्यन ने मैचिंग शूज के साथ ऑल-ब्लैक आउटफिट को चुना था. इस दौरान वे अपनी को-स्टार्स तब्बू और राजपाल यादव के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए. उन्होंने मस्ती करते हुए राजपाल यादव को अपनी गोद में भी उठा लिया. भूल भुलैया 2 के निर्देशक अनीस बज्मी, निर्माता भूषण कुमार, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह और अन्य को भी बैश में देखा गया. भूल भुलैया 2 की टीम ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

669sotf8
9p4qu43
sju602c8
q7ue4a0g
qt6ialdo

भूल भुलैया 2 टीम के साथ ठाकुर विजेंदर सिंह की भूमिका निभाने वाले मिलिंद गुनाजी को भी कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा गया.

mcfkpk8g
0bbaa4og

junbk9uo
c589tt3o

eccnin1o
8lthe49

 इसके अलावा रोनित रॉय अपनी पत्नी नीलम, दर्शन कुमार, मृणाल ठाकुर, फिल्म निर्माता साजिद खान और टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई भी पार्टी में पहुंचे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com