‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ को पीछे छोड़ते हुए इस साउथ फिल्म का हिंदी शो निकला आगे, अब तक इतना किया कलेक्शन

'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 2014 की सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर की इस सीक्वल को 5 भाषाओं में डब किया गया था और फिल्म का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर किसी ड्रीम रन की तरह ही चल रहा है. फिल्ल ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को पीछे छोड़ दिया है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ को पीछे छोड़ते हुए इस साउथ फिल्म का हिंदी शो निकला आगे, अब तक इतना किया कलेक्शन

Karthikeya 2 ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली :

Karthikeya 2: पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स की 'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 2014 की सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर की इस सीक्वल को 5 भाषाओं में डब किया गया था और फिल्म का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर किसी ड्रीम रन की तरह ही चल रहा है.  बॉक्स ऑफिस पर कार्तिकेय 2 के हिंदी वर्जन का सामना लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसे बिग-टिकट बॉलीवुड एंटरटेनर्स के साथ था. हालांकि फिल्म अपनी जगह बनाने में कामयाब रही. इस फिल्म के रिलीज के तीसरे दिन 1.10 करोड़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस की सेल्स  में कुल 300% तक का इजाफा देखा गया. 

हिंदी बेल्ट्स में  शुरुआती दिनों में केवल 50 शोज के स्टॉर्ट किया गया था , पर फिल्म को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स और ऑक्यूपेंसी को देखते हुए और फिल्म की बढ़ती डिमांड को देखते हुए  1500+ शोज बढ़ा दिए गए. फिल्म के हिंदी वर्जन में तीन दिन में 1.45 करोड़ की बढ़ोतरी देखी गई. मंगलवार को, फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को पीछे छोड़ते हुए 3.85 करोड़ की कमाई की है.

कार्तिकेय 2 को आलोचकों द्वारा भी सराहा गया, जिन्होंने फिल्म को एक 'एडवेंचर राइड' और एक 'एंगेजिंग एडवेंचर' के रूप में वर्णित किया है, जिसने शानदार कंटेंट की पेशकश की और समान रूप से एक विजुअल ट्रीट थी. कई सिनेमा हॉल भी अब बिग टिकट वाली बॉलीवुड फिल्मों के शो को कार्तिकेय 2 के साथ बदलने का फैसला कर रहे हैं. फिल्म ने विदेशों में $500k का आंकड़ा पार किया और संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. 

चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित, कार्तिकेय 2 टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित हैं. इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, चिरायु हर्ष और आदित्य मेनन हैं. वहीं फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी की हैं और इसका म्यूजिक काला भैरव द्वारा दिया गया हैं. यह फिल्म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट