स्टाइल में Karisma को कड़ी टक्कर देती हैं एक्स हस्बैंड संजय कपूर की वाइफ, देखें प्रिया सचदेव की 5 ग्लैमरस फोटोज

स्टाइल के मामले में संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव का जवाब नहीं है. ऐसे में आज हम आपको प्रिया की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें दिखने जा रहे हैं.

स्टाइल में Karisma को कड़ी टक्कर देती हैं एक्स हस्बैंड संजय कपूर की वाइफ, देखें प्रिया सचदेव की 5 ग्लैमरस फोटोज

बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं प्रिया सचदेव

नई दिल्ली :

1990 के दौर की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद करिश्मा अपनी जिंदगी में अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हैं. वहीं उनके पति संजय कपूर ने भी प्रिया सचदेव नाम की लड़की से शादी कर ली और वे भी अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं करिश्मा कपूर की सौतन यानी संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव कपूर की कुछ ग्लैमरस फोटो. 

संजय कपूर की दूसरी पत्नी का नाम प्रिया सचदेव है, जो काफी मशहूर है. इंस्टाग्राम पर उनके 25.6K फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें व्हाइट कलर की टर्टल नेक ड्रेस पहने प्रिया काफी खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनका छोटा बेटा और एक बेटी भी नजर आ रही हैं और संजय कपूर ग्रे कलर की टीशर्ट पहने दिख रहे हैं.

स्टाइल के मामले में संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव का जवाब नहीं है. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए, जिसमें अपने हस्बैंड संजय के साथ ट्विनिंग करते हुए वह व्हाइट कलर की सेम शर्ट पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है.

बता दें कि प्रिया सचदेव एक मॉडल और एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. उन्होंने कई टेलीविजन एड में काम किया है. इतना ही नहीं, वह पंजाबी एल्बम और नील एंड निक्की नाम की फिल्म में नजर भी आ चुकी हैं. 

बॉडीकॉन ऑफ शोल्डर ड्रेस में प्रिया सचदेव की इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह स्टाइल के मामले में करिश्मा कपूर को कड़ी टक्कर देती हैं. हालांकि, लोलो यानी कि करिश्मा की बात ही कुछ और है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब जरा इन तस्वीरों में प्रिया सचदेव को देखिए, जिसमें ब्राउन कलर की शिमर वाली ड्रेस पहने वह नजर आ रही हैं और इसके ऊपर फेदर वाला ओवरकोट उन्होंने डाला हुआ है. अपने लुक को बहुत बोल्ड रखते हुए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है और काफी स्टनिंग पोज दे रही हैं.