फ्लोरल फुल लेंथ ड्रेस में करिश्मा कपूर ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, सादगी ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वास्तव में एक टाइमलेस ब्यूटी हैं. वह अपने फैशन को एलिगेंट और एफर्टलेस रखती हैं. फ्लोरल फुल लेंथ ड्रेस में पोज देते हुए एक बार फिर करिश्मा कपूर ने सभी को इम्प्रेस किया है.

फ्लोरल फुल लेंथ ड्रेस में करिश्मा कपूर ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, सादगी ने जीता फैन्स का दिल

करिश्मा कपूर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वास्तव में एक टाइमलेस ब्यूटी हैं. वह अपने फैशन को एलिगेंट और एफर्टलेस रखती हैं. फ्लोरल फुल लेंथ ड्रेस में पोज देते हुए एक बार फिर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Photos) ने सभी को इम्प्रेस किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के साथ उन्होंने 'फ्लोरल्स इन द फॉल' कैप्शन लिखा है . करिश्मा की सादगी ने उनके फैन्स का दिल जीत लिया है. कमेंट सेक्शन में फैन्स उन्हें ब्यूटीफुल और गॉर्जियस बता रहे हैं.

फ्लोरल लॉन्ग स्कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ करिश्मा ने लंबे ईयररिंग्स पहने हैं और मेकअप को लाइट रखा है. करिश्मा की इन तस्वीरों पर एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. इससे पहले उन्होंने अपने पिता रणधीर कपूर के साथ भी इसी ड्रेस में एक फोटो पोस्ट की थी. करिश्मा ने इस ड्रेस को द कपिल शर्मा शो के लिए पहना है. वह उनके पिता के साथ इस शो के आगामी एपिसोड में नजर आएंगी. इस शो का एक वीडियो क्लिप भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में करिश्मा फिल्म ‘जीत' के 'यारा ओ यारा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करिश्मा कपूर को आखिरी बार 2012 में डेंजरस इश्क (Dangerous Ishhq) में बड़े पर्दे पर देखा गया था. उन्होंने बॉम्बे टॉकीज और जीरो जैसी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस भी दिया था. करिश्मा ने मेंटलहुड के साथ अपना ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) किया था. करिश्मा कपूर 90 के दशक में कई मेगा-हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. इसमें 1992 में आई जिगर, 1993 में आई अनाड़ी, 1994 में आई राजा बाबू, 1995 में आई कुली नंबर वन, 1996 में आई जीत और ब्लॉकबस्टर फिल्म राजा हिंदुस्तानी शामिल है.