करिश्मा कपूर ने बहन करीना संग शेयर की फोटो, बोलीं- जल्द कुछ रोमांचक आने वाला है

करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर संग तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.साथ ही फैन्स को बड़ा हिंट दिया है.

करिश्मा कपूर ने बहन करीना संग शेयर की फोटो, बोलीं- जल्द कुछ रोमांचक आने वाला है

करिश्मा कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर 90 के दशक के टॉप हीरोइन रहीं हैं. उस दौरान एक्ट्रेस हर पॉपुलर हीरो संग काम कर चुकी हैं. लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा गोविंदा के साथ जमी थी. करिश्मा कपूर अब फिल्मों में तो कम ही नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो को शेयर करने के साथ ही करिश्मा कपूर ने फैन्स को बड़ा हिंट भी दे दिया है.

करिश्मा-करीना की फोटो वायरल
करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर संग तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा: "बेबो के साथ हमेशा शूटिंग खास होती है. कुछ रोमांचक जल्द आने वाला है." करिश्मा कपूर ने इसके साथ ही फैन्स को बड़ा हिंट दिया है कि वो बेबो के साथ जल्द ही स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं. करिश्मा की इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. उनकी इस फोटो पर कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम के मोर्चे पर करिश्मा-करीना
करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. करिश्मा साल 2020 में आई 'मेंटलहुड' नामक एक वेबसीरीज में मीरा शर्मा के किरदार में नजर आई थीं. वहीं, करीना कपूर को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आए  थे. करीना अब 'लाल सिंग चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी.