खूबसूरती में आज की बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं करिश्मा कपूर, लेटेस्ट PHOTOS देख मान जाएंगे ये बात

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की खूबसूरती और स्टाइल की आज भी चर्चा होती है. खूबसूरती और फिटनेस के मामले में करिश्मा कपूर आज की कई एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं.

खूबसूरती में आज की बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं करिश्मा कपूर, लेटेस्ट PHOTOS देख मान जाएंगे ये बात

करिश्मा कपूर की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की खूबसूरती और स्टाइल की आज भी चर्चा होती है. खूबसूरती और फिटनेस के मामले में करिश्मा कपूर आज की कई एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं. उम्र केवल एक नंबर की तरह आगे बढ़ रहा है, लेकिन करिश्मा का करिश्मा आज भी बरकरार है. उनकी ताजा तस्वीरें देख फैंस करिश्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे. उनके लुक्स से लेकर उनके स्टाइल तक हर बात की चर्चा हो रही है. करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरो में करिश्मा मेहंदी कलर के टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के सनग्लासेस और खुले बाल हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- Green Glaze. पहली तस्वीर में करिश्मा अपने बालों में हाथ डालें कैमरे की ओर देखती हुई पोज कर रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह स्माइल करती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करिश्मा इन तस्वीरों में नो मेकअप लुक में भी काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.


करिश्मा की इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में 50 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, हमेशा ग्लो करने वाली ब्यूटी क्वीन. वहीं एक फैन ने करिश्मा को दोबारा फिल्मों में देखने की इच्छा जाहिर की और लिखा कि 'प्लीज फिल्मों में दोबारा काम करना शुरू करें'. बता दें कि वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, हर लुक में करिश्मा की खूबसूरती देख फैंस नजरें नहीं हटा पाते. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)