बुआ की बर्थडे पार्टी में पापा की गोद में बैठे दिखे तैमूर, सैफ हाफ पैंट तो करीना कूल टी-शर्ट में पहुंचीं

करीना-सैफ और तैमूर तीनों ही कैजुअल आउटफिट पहन सोहा अली खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. इससे साफ है कि सोहा के घर कोई लैविश नहीं बल्कि पायजामा पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें सिर्फ घरवाले ही शामिल हुए.

बुआ की बर्थडे पार्टी में पापा की गोद में बैठे दिखे तैमूर, सैफ हाफ पैंट तो करीना कूल टी-शर्ट में पहुंचीं

तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था.

खास बातें

  • सोहा अली खान की बर्थडे पार्टी में सैफ-करीना और तैमूर शामिल
  • कैजुअल आउटफिट में बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार्स
  • हाल ही में सोहा ने दिया बेटी इनाया को जन्म
मुंबई:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर बेशक बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं. जब भी तैमूर मीडिया के कैमरों में कैद होते हैं उनसे नजर हटा पाना मुश्किल होता है. किसी पार्टी-फंक्शन में मौजूद तैमूर अपने क्यूट लुक्स से सारी अटेंशन बटोर लेने के लिए मशहूर हैं. 10 महीने के हो चुके तैमूर बुधवार को अपनी बुआ सोहा अली खान की बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे. वे पिता सैफ अली खान की गोद में क्यूटी पोज देते दिखाई दिए.

पढ़ें: सोहा अली खान के 39वें जन्मदिन पर पति कुणाल खेमू ने शेयर की यह रोमांटिक फोटो
 

taimur ali khan
taimur ali khan
 
 
taimur ndtv
 
Quiz: सुर्खियों में रहने वाले इन स्टार किड्स के बारे में कितना जानते हैं आप...

कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी करीना कपूर भी ननद सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर के बाहर देखी गई. यहां करीना ने बीच प्रीटेंड कूल टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स कैरी किए. जबकि सैफ अली खान ग्रे टी-शर्ट और ब्लू हाफ पैंट में दिखे. वहीं, तैमूर व्हाइट कलर के आउटफिट पहने कैमरों में कैद हुए.
 
saif ndtv
 
saif ndtv

तीनों ही कैजुअल आउटफिट पहन सोहा अली खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. इससे साफ है कि सोहा के घर कोई लैविश नहीं बल्कि पायजामा पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें सिर्फ घरवाले ही शामिल हुए.
 
 

Happy Birthday my best friend/darling wife/super cool mommy. @sakpataudi #birthdaygirl

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on


बता दें, 4 अक्टूबर, 1978 को जन्मी सोहा ने बुधवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. वे फिलहाल अपनी नवजात बेटी इनाया की परवरिश में बिजी हैं. सोहा और कुणाल की बेटी का जन्म 29 सितंबर को हुआ है. हाल ही में जोड़ी इनाया को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कराकर घर लाए हैं. सोहा के जन्मदिन के मौके पर कुणाल ने उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी साझा की है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com