करीना कपूर ने सड़क किनारे दिखाया स्वैग, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, इस वीडियो में करीना सड़क किनारे अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर ने सड़क किनारे दिखाया स्वैग, Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • सड़क पर एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने स्टाइल और फेशन सेंस को लेकर हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. यूं तो करीना सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं रहती, लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस बूमरैंग वीडियो में करीना सड़क पर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

फिल्म इंडस्ट्री की डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस वीडियो में व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर की प्लाजो पैंट पहनी हुई है. एक्ट्रेस इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 'गुड न्यूज' एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने स्टाइलिश अंदाज से फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं. करीना के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

छोटू दादा की 'टम-टम' ने सड़क पर मचाया धमाल, बैठने के लिए लोगों की लगी लंबी कतार- देखें Video


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में, फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आईं थी. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की बंपर कमाई की है. फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला. अब जल्द ही करीना कपूर एक बार फिर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...