करीना कपूर ने शेयर की इस स्टार की बेटी की फोटो, बोलीं- लव यू प्रिंसेस...

कपूर कपूर ने इस स्टार डॉटर की बेटी की फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

करीना कपूर ने शेयर की इस स्टार की बेटी की फोटो, बोलीं- लव यू प्रिंसेस...

करीना कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने इस बार एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर दी है, लेकिन ये उनकी नहीं बल्कि उनकी ननद सोहा अली खान की बेटी इनाया की फोटो है. दरअसल, आज इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) का जन्मदिन है और करीना ने उन्हें बधाई देते हुए इस प्यारी सी फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

करीना ने इनाया की फोटो को शेयर करते हुए एक बड़ा ही प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, ‘हमारी लिटिल प्रिंसेस इनाया को हैप्पी बर्थडे. तारों तक पहुंच हो हमेशा ब्यूटीफुल गर्ल'. करीना के इस पोस्ट पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट पर दे रहे हैं. सोहा अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी इनाया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. वे लिखती हैं, ‘लव यू इन्नी जान. हैप्पी बर्थडे. गॉड ब्लेस'. करीना ने फोटो क्रेडिट में कुणाल खेमू का नाम लिखा है, जिससे पता चलता है कि इनाया की ये प्यारी सी तस्वीर उन्होंने ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने करीना की पोस्ट पर कमेंट किया है, ‘कितनी प्यारी फोटो है'. तो अधिकतर यूजर्स भी इनाया को जन्मदिन की बधाई देते नजर आए. बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो लाल सिंह चड्ढा उनकी अपकमिंग फिल्म है, जिसमें वे आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं.