करीना कपूर ने फैमिली फोटो शेयर कर बोला, बर्थडे पर खुद से किए है ये प्रॉमिस... 

बेबो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना नन्हे जेह को अपनी गोद में उठाए हुए हैं. वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तैमूर का हाथ पकड़ खूबसूरत मौसम का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं.

करीना कपूर ने फैमिली फोटो शेयर कर बोला, बर्थडे पर खुद से किए है ये प्रॉमिस... 

करीना कपूर ने शेयर किया फैमिली फोटो

खास बातें

  • बेबो ने समंदर किनारे मनाया जन्मदिन
  • बर्थडे पर खुद से किया प्रॉमिस
  • लाल सिंह चड्ढा फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा 'बेबो' यानी की करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनय से लेकर फैशन स्टाइल तक उन्होंने खूब वाहवाही लूटी है. फिलहाल तो करीना अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक सन सेट का फैमिली फोटो शेयर किया है. यह फोटो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं सेलेब्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


शेयर की खूबसूरत तस्वीर 
बेबो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना नन्हे जेह को अपनी गोद में उठाए हुए हैं. वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तैमूर का हाथ पकड़ खूबसूरत मौसम का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के इस ब्लैक शैडो के पीछे 'हैप्पी बर्थडे' लिखा है. जो इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है. तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना (Kareena Kapoor) अपना खास दिन सेलिब्रेट करने के लिए बीच एरिया गई थीं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं 'ये फायर जलती रहे... खुद से जन्मदिन पर वादा' इस तस्वीर को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं करीना
आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेसी के बाद अब जल्द अपने काम कर लौट जा रही हैं. वे इन दिनों प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रही. वे अब जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. करीना को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था.