करीना कपूर ने दो करोड़ रुपए में खरीदी मर्सिडीज, नई कार में बेटे जेह के साथ निकली सैर पर

करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में एक नई ऑल-व्हाइट मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है. रविवार को वह नई कार घर लाए और नारियल फोड़ा. उनके नन्हें मंचकिन जहांगीर अली खान था ने अपनी नैनी के साथ नई कार में पहली सवारी की.

करीना कपूर ने दो करोड़ रुपए में खरीदी मर्सिडीज, नई कार में बेटे जेह के साथ निकली सैर पर

करीना कपूर ने दो करोड़ रुपए में खरीदी मर्सिडीज

नई दिल्ली :

करीना कपूर ( Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में एक नई ऑल-व्हाइट मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है. रविवार को वह नई कार घर लाए और नारियल फोड़ा. उनके नन्हें मंचकिन जहांगीर अली खान था ने अपनी नैनी के साथ नई कार में पहली सवारी की. एक पपराज़ी वीडियो में करीना कपूर कैज़ुअल लुक में जेह को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जब उन्होंने कार को अनबॉक्स किया. इसके तुरंत बाद उनके बेटे जेह कार से सवारी करते दिखे. उन्होंने शॉर्ट्स के साथ एक नीली टी-शर्ट पहनी थी और उन्होंने अपने घर के बाहर तैनात मीडिया को हाथ भी हिलाया.

इस वीडियो पर एक फैन ने  लिखा, "जेह बाबा की नैनी इतनी लकी है कि वह नई कार में जेह के साथ घूमती है." एक अन्य ने लिखा, "मुझे जेह की बेबी सिटर से प्यार है ... इतने सालों की जिम्मेदारी ..."Carwale.com के अनुसार, Mercedes Benz S 350D की भारत में कीमत लगभग 1.90 करोड़ हो सकती है. कपल ने कुछ दिन पहले एक जीप रैंगलर खरीदा, जिसकी कीमत लगभग 60 लाख से अधिक थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान अगली बार सुजॉय घोष की फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी. यह उनका पहला प्रोजेक्ट है, जिससे वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में दिखी थीं. इसके अलावा, वह जल्द ही हंसल मेहता के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी.