विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 09, 2023

करीना कपूर खान से लेकर अनन्या पांडे तक इस साल OTT पर डेब्यू करेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Bollywood Actress OTT Debut 2023 : बॉलीवुड की बिग स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग और ग्लैमर का तड़का लगा चुकीं कई एक्ट्रेस भी अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं.

Read Time: 3 mins
करीना कपूर खान से लेकर अनन्या पांडे तक इस साल OTT पर डेब्यू करेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
OTT पर डेब्यू कर रही हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस
नई दिल्ली:

आजकल ओटीटी का ट्रेंड तेजी से चल रहा है. थिएटर की बजाय अब ओटीटी (OTT) पर मूवीज देखना लोगों की पसंद बन गया है. ओटीटी पर आईं कई वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा और वे काफी हिट गईं. यही कारण है कि अब बड़े-बड़े सुपरस्टार भी ओटीटी पर काम करना पसंद करने लगे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की बिग स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग और ग्लैमर का तड़का लगा चुकीं कई एक्ट्रेस भी अब ओटीटी पर डेब्यू (Bollywood Actress OTT Debut 2023) करने जा रही हैं. इनमें करीना कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक के नाम शामिल है.

काजोल

काजोल (Kajol) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हैं. बड़े स्क्रीन पर तो उन्हें कई फिल्मों में देखा ही होगा, अब ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रही हैं. पहली बार ओटीटी पर आ रहीं काजोल एक वकील के रोल में दिखाई देंगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा‘ आ रही है.

करीना कपूर खान 

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक्टिंग के तो आप सभी दिवाने होंगे. आपको बता दें कि बेबो अब ओटीटी पर डेब्यू को तैयार हैं. इस साल वे 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में दिखाई देंगी. उनके साथ पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे.

सोनाक्षी सिन्हा 

दबंग गर्ल फेमस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही ओटीटी पर दिखाई देंगी. अमेजन प्राइम वीडियो के शो दहाड़ से वे डेब्यू करने जा रही हैं. रीमा कागती के डायरेक्शन में बन रहे इस वेब सीरीज में सोनाक्षी के साथ विजय वर्मा और सोहम शाह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वेब सीरीज में सोनाक्षी अंजलि भाटी नाम की एक पुलिस अफसर बनी है.

सारा अली खान

अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस के दिल पर राज करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब अमेजन प्राइम वीडियो से अपने ओटीटी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. वे 'ऐ वतन मेरे वतन' वेब सीरीज से धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं. इस शो को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. सारा 1942 में स्वतंत्रता आंदोलन में एक फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगी.

अनन्या पांडे

कम फिल्मों में ही अपनी छाप छोड़ पाईं अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. 'कॉल मी बे' नाम की वेब सीरीज में वे नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में वह एक फैशनिस्टा के रोज में दिखाई देंगी. वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Raayan trailer: रिलीज हुआ धनुष की 50वीं फिल्म का ट्रेलर, सुपरस्टार का एक्शन देख भूल जाएंगे इंडियन 2
करीना कपूर खान से लेकर अनन्या पांडे तक इस साल OTT पर डेब्यू करेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
राज कपूर की 'मेरा नाम जोकर' की रूसी एक्ट्रेस सेनिया का 54 साल में बदला लुक, लेटेस्ट फोटो में पहचानना होगा मुश्किल
Next Article
राज कपूर की 'मेरा नाम जोकर' की रूसी एक्ट्रेस सेनिया का 54 साल में बदला लुक, लेटेस्ट फोटो में पहचानना होगा मुश्किल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;