करीना कपूर और सैफ अली खान का काउंटडाउन शुरू, फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में चिल करती दिखीं बेबो

इस बीच ये दोनों स्टार्स वेकेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. करीना कपूर ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की है, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. करीना और सैफ अपने दोनों बेटों के साथ स्विट्जरलैंड ट्रिप पर हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान का काउंटडाउन शुरू, फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में चिल करती दिखीं बेबो

फैमिली के साथ करीना कपूर मना रहीं छुट्टियां

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए ट्रिप पर निकल चुके हैं. इस बीच ये दोनों स्टार्स वेकेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. करीना कपूर ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की है, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. करीना और सैफ अपने दोनों बेटों के साथ स्विट्जरलैंड ट्रिप पर हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना के साथ सैफ अली खान, बेटे तैमूर और जेह भी नजर आ रहे हैं. सभी ने ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहन रखे हैं.

करीना ब्लैक जैकेट और सेम कलर की पैंट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं, तो वहीं सैफ भी ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं जेह और तैमूर दोनों ही लॉलीपॉप खाते नजर आ रहे हैं. तैमूर ने लॉलीपॉप अपने होठों से दबाई हुई है और केवल उसकी स्टिक बाहर नजर आ रही है, जो एक भ्रम पैदा कर रहा है और फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं.

करीना ने कैप्शन से किया कंफ्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा, ‘अब काउंटडाउन शुरू हो चुका है, 29-12-2022. टिम के मुंह में वह क्या है? स्ट्रॉबेरी लॉलीपॉप?'. करीना की इस फैमिली फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. महज कुछ घंटों में तस्वीर पर करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर नवाब परिवार की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, फैमिली गोल्स. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, टिम का स्वैग है. जबकि दूसरे फैन ने लिखा, सैफ के बगल में बैठा लड़का बहुत कूल है.