वही नैन नक्श, वही अदाएं, करीना कपूर की इस हमशक्ल को देखकर खा जाएंगे धोखा, असली-नकली का फर्क करना हो जाएगा मुश्किल

सोशल मीडिया पर करीना कपूर की हमशक्ल काफी पसंद की जा रही है. इसकी हर अदा पर लोग निहाल हुए जा रहे हैं. इस लड़की को देखकर वाकई करीना कपूर होने का अहसास होता

वही नैन नक्श, वही अदाएं, करीना कपूर की इस हमशक्ल को देखकर खा जाएंगे धोखा, असली-नकली का फर्क करना हो जाएगा मुश्किल

बेबो जैसे नैन नक्श, वहीं अदाएं, एक पल तो आप भी भी खा जाएंगे धोखा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो पॉपुलर स्टार सेलिब्रिटी के हमशक्ल होना आम बात है. कुछ हमशक्ल तो इतने लोकप्रिय हो गए हैं कि उनको भी स्टार समझा जाने लगा है. ऐसे में अगर आप करीना कपूर के फैन हैं तो आपको उनकी हर अदा निराली ही लगती होगी. लेकिन इस लड़की को देखकर आप भी एक पल के लिए धोखा खा जाएंगे. वहीं नैन नक्श, वही अदाएं और वही खूबसूरती, देखकर आप भी कहेंगे अरे ये तो बेबो हैं. जी हां सोशल मीडिया पर करीना कपूर की हमशक्ल काफी पसंद की जा रही है. इसकी हर अदा पर लोग निहाल हुए जा रहे हैं. इस लड़की में वाकई करीना कपूर की झलक देखने को मिल रही है. 

करीनाकी हमशक्ल है पिंकी  
जी हां बात हो रही है पिंकी की. पिंकी हूबहू करीना कपूर लगती हैं. उनकी शक्ल बिलकुल करीना की तरह है. पिंकी ने अपने बाल भी करीना की तरह स्टाइल किए हैं और उनके हाव भाव भी करीना की याद दिलाते हैं. इस वीडियो में पिंकी करीना की तरह बिहेव करते हुए दिलजीत दोसांझ के गाने पर चिल करती नजर आ रही हैं. उनकी मुस्कुराहट देखकर लोगों को करीना की याद आ  रही है. बिलकुल सादा मेकअप, सिंपल बाल और सादगी में पिंकी करीना कपूर खान ही नजर आ रही हैं. कुछ लोग तो वाकई इस वीडियो को देखकर कंफ्यूज हो गए हैं कि कहीं ये वाकई असली करीना कपूर खान तो नहीं है.

लोग बोले- डिट्टो सेम टू सेम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिंकी के इंस्टाग्राम पर उनके ढेर सारे वीडियो और फोटो हैं जिसमें वो बिल्कुल करीना की तरह नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि पिंकी की खूबसूरती और स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर उनके करीब डेढ़ लाख फॉलोअर्स हैं जो उनकी हर अदा पर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो पर भी लोग पिंकी की स्टाइल पर निहाल हुए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- बिलकुल करीना लग रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है - नेचुरल ब्यूटी में करीना को टक्कर दे रही है. एक यूजर ने लिखा है आपको भी फिल्में ट्राई करनी चाहिए. वहीं एक यूजर ने कहा है - ये तो असली करीना है.