क्या आपने कभी बेटी का डायपर बदला है? रणबीर से करीना ने पूछ लिया ऐसा सवाल, फैंस बोले- बेबो से बेहतर कोई नहीं

रणबीर कपूर ने हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो के एक एपिसोड की शोभा बढ़ाई है, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. इसमें एक्ट्रेस अपने कजिन से आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी, पेरेंटिंग को लेकर कुछ खास सवाल करती दिख रही हैं.

क्या आपने कभी बेटी का डायपर बदला है? रणबीर से करीना ने पूछ लिया ऐसा सवाल, फैंस बोले- बेबो से बेहतर कोई नहीं

करीना कपूर खान के चैट शो में पहुंचे रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट से शादी और बेटी राहा कपूर के डैड बनने के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी कितनी बदल गई है यह सवाल तो पैपराजी ने कई बार पूछा है. लेकिन क्या कभी एक्टर से डायपर कितनी बार बदला है यह सवाल पूछा है. नहीं. लेकिन हाल ही में रणबीर की कजिन करीना कपूर खान ने अपने चैट शो में उनसे ऐसे सवाल पूछे कि फैंस प्रोमो देखकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. लगीं सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो को फैंस का प्यार मिल रहा है, जिसके चलते वीडियो वायरल हो रहा है. 

रणबीर कपूर ने हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो के एक एपिसोड की शोभा बढ़ाई है, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. इसमें एक्ट्रेस अपने कजिन से आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी, पेरेंटिंग को लेकर कुछ खास सवाल करती दिख रही हैं. दरअसल, प्रोमो में पहले तो करीना, रणबीर कपूर का शो में वेलकम करती हैं, जिसके बाद वह एक्टर से पूछती हैं कि उन्हें आलिया से दाल चावल वाली यानी कब एहसास हुआ कि वह उनके साथ घर बसाने के लिए तैयार हैं, और इसका जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा, "मैं यह मानना ​​चाहूंगा कि मैं एक अच्छा पति हूं." इसके अलावा करीना ने रणबीर से पूछा कि क्या उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का डायपर बदला है, तो एक्टर ने जवाब दिया, "मैंने उसका डायपर बदला  है, लेकिन मैं डकार दिलाने में मास्टर हूं."

इसके अलावा 'व्हाट वीमेन वांट' प्रोमो में करीना ने रणबीर से इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को मेल एक्टर की तुलना में लंबा नहीं होना चाहिए'. इसका जवाब देते हुए, रणबीर ने कहा, "तीनों खान इतने लंबे नहीं हैं, और वे सभी एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें रणबीर कपूर की हाल ही में लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में नजर आएंगे. जिसमें रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं.