करीना कपूर ने सैफ अली खान का हाथ थामे शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा- सैफ मेरा...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने पति सैफ अली खान (Saif ali khan) के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो और पति के लिखा प्यारा सा मैसेज.

करीना कपूर ने सैफ अली खान का हाथ थामे शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा-  सैफ मेरा...

करीना कपूर (Saif ali khan) ने सैफ अली खान का हाथ थामे शेयर की थ्रोबैक फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने पति सैफ के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • करीना कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • करीना कपूर और सैफ अली खान हाल ही में धर्मशाला से छुट्टियां मना कर लौंटे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फैमिली, पति और बेटा तैमूर के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. जैसा कि आपको पता है करीना जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इन दिनों वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने में बिल्कुल पीछे नहीं रहती हैं. करीना कपूर कुछ दिन पहले ही अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला से छुट्टियां बिता कर मुंबई वापस आ चुकी हैं. हाल ही में बेबो ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पति के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif ali khan) की फोटो वैसे तो पुरानी है लेकिन बेबो के शेयर करने के बाद से यह फोटो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां तक करीना की वायरल हो रही इस फोटो की बात करें तो इसमें करीना बड़े ही प्यार से सैफ का हाथ थामे नजर आ रही हैं. और सैफ हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे सैफ मेरा स्वर्ग है'. करीना की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. इसके बाद उन्होंने आमिर खान के साथ अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग भी पूरी की थी. इन दिनों वह What Women Want  शो को अंजाम दे रही हैं और सेलेब्रिटीज से मुखातिब होती हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, करीना कपूर मार्च 2021 में बेबी को जन्म देंगी.