करीना कपूर और करण जौहर के लाइव चैट में हुई ये गड़बड़ी, वायरल हुआ Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

करीना कपूर और करण जौहर के लाइव चैट में हुई ये गड़बड़ी, वायरल हुआ Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बीते दिनों अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) को लॉन्च किया. इस दौरान उन्होंने मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के साथ इंस्टा लाइव चैट भी किया. दोनों सितारों के बीच बातचीत के दौरान कई बार नेटवर्क संबंधी दिक्कतें भी आईं. इसकी शिकायत फैन्स ने चैट बॉक्स में किया. फैन्स की शिकायत पर दोनों काफी परेशान हुए और फनी एक्सप्रेशन देते दिखे. इस खास चैट में करण ने करीना से उनकी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ उनके करियर को लेकर भी चर्चा की.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) से करण जौहर (Karan Johar) ने उनकी किताब  'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) से जुड़ी कई बातें पूछीं. उन्होंने करीना से उनकी डायटीशियन, वर्कआउट और फैमिली सपोर्ट से भी जुड़ा सवाल किया. करीना ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के समय दादी मां नुस्खे फॉलो करती थीं. उन्होंने ये भी बताया कि उस समय पर सैफ अली खान और परिवार को बहुत सपोर्ट मिला. करीना ने यह खुलासा किया कि उन्हें भी हर मां की तरह बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर जाने का गिल्ट होता है.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से उनके दूसरे बेटे का नाम भी इस दौरान पूछा. करीना ने उन्हें बताया कि उनका नाम जेह अली खान है. करीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी काफी टफ गुजरी. उन्होंने इंस्टा चैट में दुनिया की हर मां को बेहतर बताया. साथ ही लोगों को ये भी सलाह दी कि 'सुनो सबकी और करो अपनी.' बता दें कि करीना की किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) मार्केट में आ चुकी है. उन्होंने इस चैट से ये भी हिंट देने की कोशिश की है कि उनकी किताब पर किन बातों पर प्रकाश डाला गया है.