सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर करण कुंद्रा ने जताया अफसोस, बोले- ये वो पंजाब नहीं है जो हमें याद था

सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से किए गए हत्या कांड पर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने अफसोस जताया है. उन्होंन कहा है, ये वो पंजाब नहीं है जो हमें याद था. मुझे सबसे अजीब ये बात लग रही है कि दिन दहाड़े इस तरह की चीजें हो रही है, वो भी पंजाब में.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर करण कुंद्रा ने जताया अफसोस, बोले- ये वो पंजाब नहीं है जो हमें याद था

Sidhu Moose Wala की हत्या पर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने जताया अफसोस

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर और कांगआस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पूरा पंजाब सदमे में है. सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से किए गए इस हत्या कांड पर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने अफसोस जताया है. उन्होंन कहा है, ये वो पंजाब नहीं है जो हमें याद था. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुझे सबसे अजीब ये बात लग रही है कि दिन दहाड़े इस तरह की चीजें हो रही है, वो भी पंजाब में. उन्होंने कहा, 27 -28 साल के सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  ने काफी ऊंचाईयां हासिल की थी. इस बेरहमी से उसे मार दिया गया. समझ नहीं आ रहा है, पंजाब में ये क्या हो रहा है. 

बता दें कि  सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  की पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग में तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी. इस हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ अपने गांव मनसा जा रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौन हैं सिद्दू मूसेवाला (Who is Sidhu Moose Wala)
सिद्दू मूसेवाला के नाम से लोकप्रिय पंजाबी सिंगर का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. वह पंजाब के मनसा जिले के मूसा गांव के रहना वाले थे. गांव के नाम पर उन्होंने अपना नाम रखा था. कम समय में ही उन्होंने पंजाब में काफी लोकप्रियता हासिल की थी.