एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा तो करण जौहर ने फोटो शेयर कर दी बधाई, बोले- जादुई प्रेम कहानी

Sidharth Kiara Wedding Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब आधिकारिक तौर पर एक-दूजे के हो गए हैं. सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं. करण जौहर ने भी दोनों को शादी की बधाई दी है.

एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा तो करण जौहर ने फोटो शेयर कर दी बधाई, बोले- जादुई प्रेम कहानी

करण जौहर ने कियारा-सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर दी बधाई

नई दिल्ली :

Sidharth Kiara Wedding Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब आधिकारिक तौर पर एक-दूजे के हो गए हैं. सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं. दूल्हे की ड्रेस में सिद्धार्थ जहां बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. वहीं दुल्हन के लिबास में कियारा स्वर्ग से उतरी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. कपल कई दिनों से शादी को लेकर चर्चा में था. ऐसे में जब शादी की तस्वीरें सामने आईं तो फैन्स इन पर से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. करण जौहर ने भी शादी की फोटो शेयर कर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी है. 

करण जौहर ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बधाई देते हुए लिखा है, 'मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था…शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील…मैं उनसे कई साल बाद मिला था...खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील...फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो स्तंभ शानदार बंधन में बंध सकते हैं और एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं...उन्हें देखना एक परीकथा जैसा है जिसकी जड़ें परंपरा और परिवार में हैं...जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के मंडप कसमें खाईं, उनके आस-पास के हर किसी ने ऊर्जा महसूस की...मैं गर्व से बैठा, प्रफुल्लित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से भरा! आई लव यू सिड...आई लव यू की...आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो.'

बता दें, दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे शिरकत करने पहुंचे थे. जूही चावला, मलाइका अरोड़ा, मीरा राजपूत-शाहिद कपूर, ईशा अंबानी-आनंद पीरामल, करण जौहर जैसे कई सेलेब वेडिंग का हिस्सा बनने जैसलमेर पहुंचे थे.

गौरतलब है कि कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ ने 'साजन जी घर आए' गाने पर मंडप में एंट्री ली. सोशल मीडिया पर मंडप की भी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें देखा जा सकता था कि कपल ने अपनी शादी की थीम पिंक कलर को चुना था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थी. इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. कियारा ने कॉफ़ी विद करण में बताया था कि वे पहली बार सिड को 2018 में मिली थीं. कियारा ने कहा था, "हमने बात करना शुरू कर दिया. लस्ट स्टोरीज की रैप-अप पार्टी, जिसे हमने क्रैश कर दिया. हम आकस्मिक रूप से मिले. मैं उस रात को कभी नहीं भूलूंगी".