अक्षय कुमार ने पोस्ट किया 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर तो Karan Deol बोले- आप की बात...

करण देओल (Karan Deol) 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल के डेब्यू को लेकर पूरे बॉलीवुड में हलचल है. सलमान खान के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी फिल्म को लेकर यह बात कही है.

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर तो Karan Deol बोले- आप की बात...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने डाली पोस्ट तो करण देओल (Karan Deol) ने यूं किया कमेंट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने करण देओल को लेकर डाली पोस्ट
  • करण देओल का यूं आया कमेंट
  • फिल्म की एक्ट्रेस ने भी दिया जवाब
नई दिल्ली:

करण देओल (Karan Deol) 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) के डेब्यू को लेकर पूरे बॉलीवुड में हलचल है. पहले सलमान खान (Salman Khan) ने करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के ट्रेलर को ट्वीट किया था, और इस पर सनी देओल का रिएक्शन आया था. जबकि इस बार खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने करण देओल की फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर डाला है. खास बात यह है कि इस बार रिप्लाई करने की बारी करण देओल (Karan Deol) की थी, और उन्होंने अक्षय कुमार की पोस्ट पर कमेंट किया है. 

सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

दीपिका पादुकोण जब रैंप पर करने लगी डांस तो खुद को रोक नहीं पाईं श्वेता बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी बिल्कुल सलमान खान (Salman Khan) के अंदाज में करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर डाला. अक्षय कुमार ने लिखाः 'इस पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेम कहानी. पेश है 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर...' इस तरह अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को करण देओल से इंट्रोड्यूस करवाया है. लेकिन दिलचस्प रहा करण देओल का रिप्लाई. करण देओल (Karan Deol) ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखाः 'शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.' यही नहीं, फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा ने भी अक्षय कुमार की पोस्ट पर रिप्लाई किया है. सहर ने लिखा हैः 'थैंक यूं सो मच सर...'

bjlqd5a8

इस शिवसेना नेता ने की नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग, कहा- हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो...


करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. यह करण देओल की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म को करण देओल के पापा सनी देओल ने डायरेक्ट किया है. दिलचस्प यह है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान करण देओल ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...