करण देओल जमकर कर रहे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस, बोले- कार्य प्रगति पर...देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

करण देओल जमकर कर रहे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस, बोले- कार्य प्रगति पर...देखें Video

करण देओल (Karan Deol) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' बॉलीवुड में कदम रखा. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखी सकी और उनकी खूब आलोचना भी हुई. लेकिन करण देओल (Karan Deol) ने हार नहीं मानी है और वो कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं. उन्होंने इस बात का उदाहरण अपने हालिया पोस्ट के जरिए दे दिया है. करण देओल (Karan Deol Video) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

करण देओल (Karan Deol) ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा: "कार्य प्रगति पर है." उन्होंने इस तरह कड़ी मेहनत की झलकियां दिखाई हैं. उनके इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. करण के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि करण देओल जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में नजर आ सकते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में करण देओल चाचा अभय देओल के साथ लीड रोल में नजर आ सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का टाइटल 'वेल्ले' बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म में चाचा भतीजा यानी अभय देओल और करण देओल (Karan Deol) की एंट्री होती है तो उन्हें एक फिल्म में देखना मजेदार रहेगा.कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल (Karan Deol) की 'अपने 2' का भी ऐलान हुआ था. इस तरह हम कह सकते हैं कि साल 2021 करण देओल के लिए काफी हैपनिंग रहने वाला है क्योंकि दिवाली 2021 पर उनकी फिल्म 'अपने 2' रिलीज होगी. अपने फिल्म देओल फैमिली के लिए खास रहेगी क्योंकि यह पहला मौका होगा जब तीन पीढ़ियां एक साथ परदे पर नजर आएंगी.